Tuesday, 3 January 2017

नए साल २०१७ में करिए ये उपाय जो बना देंगे आपको मालामाल | New Year 2017 (Totke) Remedies For Earning More Money in Hindi

AD1
AD2

New Year 2017 (Totke) Remedies For Earning More Money

New Year 2017 (Totke) Remedies For Money

नए साल के टोटके व उपाय जिनसे होगी धन वर्षा

New Year Totke (in hindi) जिससे आप हो जायेंगे मालामाल। जी हाँ मित्रों हौले हौले २०१६ समाप्त हो रहा है और २०१७ एक नया साल लेकर हमारे लिए आ रहा है। २०१७ में हम new year resolutions अपने लिए सोच कर रखे रहते हैं। हममें से कुछ उसका पालन भी कर लेतें हैं, पर ज्यादातर लोग मेहनत निरंतर नहीं कर पाते किन्तु इसका मतलब ये नहीं है कि वो मेहनत करना नहीं चाहते या पैसा कमाने की उनमे ललक और काबिलियत नहीं है। लेकिन ऐसा इसलिए होता है क्यूँकी उनके सितारे उनका साथ नहीं देते। ग्रह अशांत होने से मन भी अशांत रहता है और न मन लगता है न ही आप श्रम करके पैसे कमा पातें हैं। आप लाचार रहते हैं, मजबूर होकर अपनी किस्मत को कोसते हैं। नया साल आता है और चला जाता है। पर आपकी हालत वैसी ही बनी रहती हैं जैसे कई सालों से बनी रहती है - गरीबी, मनहूसियत और अभाग्य आपसे आगे चलते रहते हैं और आप रहते हैं निरंतर - दुखी, व्याकुल और मजबूर!

लेकिन हर समस्या के समाधान की तरह इसका भी समाधान है। जी हाँ हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं नव वर्ष के टोटके - बेहद अशरदार उपाय जिससे आप करेंगे जी तोड़ मेहनत - होगा आपका भी भाग्योदय और आप बनेंगे मालामाल।

कहते हैं अच्छी चीज को जितना सराहो, उतनी ही दुआ खुद को भी मिलती है - चलिए ये अच्छी चीज पढने से पहले क्यों न औरों से भी शेयर कर लिया जाये - शायद ये किसी और के भी काम आ जाये और आपको भी दुआ मिल जाये - सोचिये नहीं पहले facebook, whatsapp और twitter पर share करिए फिर आगे पढ़िए।

1. हर प्रकार की बाधा मुक्ति के लिए नए साल पर आप रात को सेंधा नमक अपने सिरहाने रख के सोए और सुबह उसे जल में विसर्जित कर दें आप पर हर बाधा आपसे हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। 

2. व्यापार बढ़ाने के लिए नए साल पर काले चने का प्रयोग करें। रात को काला चन भिगोकर सो जाएं और अगले दिन उसका उपयोग करें। 

3. नए साल पर रोग मुक्ति के लिए या बीमारी से बचाव के लिए आप अपने घर में आंवले व तुलसी का पौधा लगाएं।

4. 2017 में आप प्रेत बाधा से बचने के लिए अपने घर में आक का पेड़ लगाए व नित्य हनुमान चालीसा हिंदी अर्थ सहित पढ़ें।

5. बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए और कार्य सिद्धि के लिए आप नए साल पर रुद्राक्ष धारण करें। 

6. नए साल 2017 पर आप अपने घर से वास्तु दोष निवारण के लिए सेंधा नमक पानी में मिलाकर पोछा लगाएं।

7. नए साल 2017 पर आप सारी बाधाओं की मुक्ति के लिए शिवलिंग का अभिषेक करें दूध और जल के साथ और शहद भी मिलाएं।  नव वर्ष 2017 के पहले दिन विधि विधान से पूजा पाठ करें।

नए साल के टोटके और नए साल 2017 के लिए उपाय करके आप लोगों को कोई भी बाधा नहीं होगी और सारी परेशानियां और समस्याएं और दिक्कतें दूर होंगी। अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरुर शेयर करें।

0 comments

Post a Comment