Tuesday, 27 December 2016

Lal Kitab Upay for Money | Lal Kitab Ke Chamatkari Totke in Hindi


Lal Kitab Upay for Money | Lal Kitab Ke Chamatkari Totke in Hindi

धन प्राप्ति के लिए करे ये उपाय कभी नहीं रहेगी धन की कमी

Lal Kitab Upay for Money धन हर किसी के जीवन व्यापन करने के लिए सबसे जरुरी साधन होता है और हर कोई धन कमाता भी है,, पर सिर्फ अपनी दैनिक जरूरते पूरी करने के लिए अगर उन दिनों की जरूरतों के अलावा अगर आप कुछ और सपने पुरे करना चाहते है, तो आपको  और कमाने की आवशयकता होती है जो की इतना आसान नहीं है क्यूंकि आज के दौर में अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए कामना ही मुश्किल है तो उन सब के साथ एक्स्ट्रा जरूरत पूरी करना थोड़ा मुशिकल है, पर आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैजो आपके उसी नौकरी में आपको और ज्यादा धनवान बना सकते है, और अगर आप इन्हे अपने डेली के नियम में ले आये तो आपको कभी धन की कमी नहीं होगी।

Lal Kitab Ke Chamatkari Totke in Hindi

धन प्राप्त करने के लिए उपाय:

(Dhan Prapti Ke Upay)

1.गुरूवार के दिन का स्वामी देव गुरू बृहस्पति को माना गया है। गुरू धर्म और धन के स्वामी ग्रह हैं। धन संबंधी परेशानी दूर करने के लिए हर गुरूवार के दिन किसी सुहागन स्त्री को सुहाग सामग्री दान करें।

2.अपनी आदत में इस बात को शामिल धन प्राप्ति के लिए करे ये उपाय कभी नहीं रहेगी धन की कमीधन प्राप्ति के लिए करे ये उपाय कभी नहीं रहेगी धन की कमीकरें कि जब भी कहीं से घर वापस लौटकर आएं तो कुछ भी साथ में लेकर जरुर आएं। खाली हाथ घर बिल्कुल भी नहीं आएं।

3.धन लक्ष्मी की वृद्घि के लिए सोमवार या फिर शुक्रवार के दिन सफेद वस्तुओं का दान करें। सफेद वस्तु दूध, चीनी, सफेद वस्त्र कुछ भी हो सकता है।

Laal Kitab Upay

4.काली हल्दी को नकारात्मक शक्तियों को दूर करने वाला माना गया है। किसी भी दिन एक काली हल्दी लाकर पूजा स्थान में रखें। नियमित इसे धूप दीप दिखाएं। जब भी कभी धन संबंधी काम से कहीं जाएं तो इसके दर्शन करलें।

5.हर दिन काम पर जाते से कुछ धन कहीं छुपा कर रख दें। जब शाम को घर लौटें तो इस धन को किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान कर दें। शनिवार के दिन किसी सफाइकर्मी को दान देने से भी आर्थिक बाधाएं दूर होती है।


Lal Kitab Upay for Money | Lal Kitab Ke Chamatkari Totke in Hindi

6.शीघ्र धन प्राप्ति के लिए

 ॐ नमः कर घोर-रुपिणि स्वाहा


विधिः 

उक्त मन्त्र का जप प्रातः ११ माला नित्य पूजन स्थान पर करे।


7.शुक्रवार को सवा सौ ग्राम साबुत बासमती चावल और सवा सौ ग्राम ही मिश्री को एक सफेद रुमाल में बांध कर माँ लक्ष्मी से अपनी गलतियों की क्षमा मांगते हुए उनसे अपने घर में स्थायी रूप से रहने की प्रार्थना करते हुए उसे नदी की बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें , धीरे धीरे आर्थिक पक्ष मजबूत होता जायेगा ।

8.घर के पूजा स्थल और तिजोरी में सदैव लाल कपडा बिछा कर रखें और संध्या में आपकी पत्नी या घर की कोई भी स्त्री नियम पूर्वक वहां पर ३ अगरबत्ती जला कर अवश्य ही पूजा करें ।

Original Lal Kitab in Hindi

9.घर में तुलसी का पौधा लगाकर वहां पर संध्या के समय रोजाना घी का दीपक जलाने से माता लक्ष्मी उस घर से कभी भी नहीं जाती है ।


10.काले तिल परिवार के सभी सदस्यों के सिर पर सात बार उसार कर घर के उत्तर दिशा में फेंक दें, धन हानि बंद होगी।

आशा  करती हूँ ,कि आप को ये पोस्ट पसंद आया होगा अपने विचार और सुझाव नीचे कमेंट बॉक्स मे जरुर दें आपके विचार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं 

7 comments:

  1. Fantastic collection of totke you have. Very useful and effective traditional remedies for a lot of problems.

    ReplyDelete
  2. 👍👍perfect👌👌👌💐

    ReplyDelete
  3. 👍👍👌💐

    ReplyDelete