Thursday, 22 September 2016

आलिया भट्ट हुईं मालामाल, शाहरुख़ खान देंगे उनको ३० मिनट का साथ | Shahrukh will be seen just for 30 minutes with Alia

alia-shahrukh
आलिया बॉलीवुड किंग खान के साथ | Photo courtesy : movies.ndtv.com 
शाहरुख़ के उन सभी फैन के लिए अच्छी खबर है जो पलक बिछाये उनकी अगली फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार करते हैं। वो परदे पर गौरी शिंदे कि आगामी फिल्म डिअर जिंदगी में अलिया भट्ट के साथ दिखेंगे। 

खास सूत्रों से पता चला है कि फिल्म में शाहरुख़ का रोल लिमिटेड है और वो परदे पर महज आधे घंटे के लिए ही दिखेंगे। हलाकि, शाहरुख़ से भी यही कहते हुए सुना गया है कि उन्होंने पूरे 49 दिन इस मूवी कि शूटिंग में लगाये हैं तो उनका रोल अच्छा होना लाजमी है।

हलाकि, शाहरुख़ को ये भी पता है कि ये फिल्म पूरी तरह से उनपर निर्भर नही करती है। ये आलिया भट्ट की फिल्म है। कहानी आलिया के अलग अलग रिश्तों की बुनियादों व उनमें अस्थिरता के इर्दगिर्द घूमती है। शाहरुख़ उसके जीवन के मार्गदर्शक के रूप में नजर आयेंगे, जो अंततः उसमे एक सकारात्मक बदलाव लाएंगे। 
इस फिल्म में चक दे इंडिया के कोच को लाइफ कोच में देखना काफी सराहनीय होगा, वैसे ये तो वक़्त ही बताएगा। लेकिन इस फिल्म में बॉलीवुड के बेताज बादशाह व हरफनमौला रोमांटिक हीरो रोमांस करते हुए नही नजर आएंगे।

ऐसा इसलिए माना जाता है कि इस फिल्म में फीमेल किरदार की भूमिका अहम रहेगी। माना जाता है कि ये फिल्म नवम्बर तक रिलीज़ हो जाएगी।


1 comments: